किसान सम्मेलन के बहाने मोदी का कसीदा पढ़ गये महेन्द्रनाथ

 जौनपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय आज जौनपुर संसदीय क्षेत्र में किसान सम्मेलन को सम्बोधित किया। उन्होने जहां केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा किसानो के लिए चलायी जा रही योजनाओ को गिनायी वही राष्ट्रवाद को पहले पायदान पर रखा। जवानो द्वारा दो बार पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों सजा देने बात दोहरायी और दोकलाम सीमा पर चीनियों को खदेड़ने वाली तस्वीर की याद ताजा कराया।
श्री पाण्डेय ने उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि जौनपुर की धरती जनसंघ के जमाने से मजबूत रहा है। यहां की दोनो सीटे अधिकतर बीजेपी ने ही जीता है। इस दरम्यान उन्होने प्रधानमंत्री मोदी का जमकर कसीदा पढ़ते हुए कहा कि उड़ी आतंकवादी घटना
के बाद प्रधानमंत्री ने सेना को खुली छूट दे दिया जिसका परिणाम रहा कि हमारे जाबाज सैनिक पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादियों को सजा दिया। उसके हमारी सीमा में घुसे चीनियों को धक्का देकर भगा दिया। पुलवामा आतंकवादी वारदात के बाद मोदी जी पहले कह दिया कि बहुत बड़ी गलती कर गये है उसका जवाब जरूर मिलेगा। लेकिन समय जगह हमारी सेना तय करेगी खुली छुट मिलते ही शहीदो के तेरहवी के एक दिन पूर्व हमारे सैनिको ने 12 जहाजो से पाकिस्तान की सीमा में घुसकर शहीदो के प्रति सच्ची श्रध्दाजंलि दिया। आज हमारा देश आतंरिक्ष में भी महाशक्ति बन गया है। रूस,चीन, अमेरिका के बाद भारत आतंरिक्ष में मजबूत बन गया है।
सपा बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनो पार्टियां मिलकर दस वर्ष तक मनमोहन सिंह साथ मिलकर देश की सरकार चलायी उस समय सांसद केन्द्र सरकार कितना पैसा लाकर विकास किया। आज मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद वाराणसी ही नही बल्की पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है।
अंत में उपस्थित जनसमूह को विजय लक्ष्य संकल्प दिलाया।

Related

news 48711639772362518

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item