मतदाताओं की जागरूकता के लिए दौड़ा जौनपुर

 जौनपुर। जिला निर्वाचन कार्यालय के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अन्तर्गत मिनी मैराथन एवं एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने खिलाडि़यों को कुत्तूपुर तिराहे से इंदिरा गांधी स्टेडियम तक मैराथन दौड़ के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
  प्रतियोगिता में बतौर अतिथि जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने जनपद में आगामी 12 मई 2019 को लोकसभा चुनाव में मतदान करने की अपील की। मजबूत लोक तंत्र के लिए सभी काम छोड़कर लोग मतदान करें। अधिक मतदान से ही देश तरक्की करेगा। उन्होंने कहा कि इंसान को जिंदगी में ज्यादा मेहनत करनी चाहिए। सफलता के लिए समय के साथ प्रेक्टिस जरूरी है। उम्र का सही और समय का भरपूर आनंद लेना चाहिए। 
  इसके पश्चात जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी समेत काफी संख्या में अधिकारियों एवं पत्रकारों ने दौड़ लगाकर मतदान के लिए युवा खिलाडि़यों को संदेश दिया। प्रभारी सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी आर.डी. यादव, स्वीप कोआर्डिनेटर सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा, रमेश चंद्र, पेट्रोलियम वितरक समिति के अध्यक्ष (सफायर) नीलकंठ एकेडमी के प्रबंधक प्रदीप सिंह, जिला खेल अधिकारी रुस्तम खां समेत काफी संख्या में लोगों ने मतदान के महत्व पर पर प्रकाश डाला।

Related

news 7613125175728267131

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item