सिपाही को सटाया तमंचा, की फायरिग,ग्रामीणों ने आरोपी को दौड़कर पकड़ा

 जौनपुर।  सरपतहा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के पास मंगलवार को दोपहर बोलेरो के धक्के से बाइक सवार अधेड़ कोटेदार की मौत हो गई। ग्रामीणों ने घेरकर चालक सहित बोलेरो को पकड़ लिया। खुद को वाहन स्वामी बताते हुए बोलेरो ले जाने पहुंचे युवक ने मना करने पर सिपाही को तमंचा सटाने के साथ ही कथित तौर पर हवा में गोली चला दी। उसे भीड़ ने दौड़ाकर पकड़ने के साथ ही वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने तमंचा सहित उसे हिरासत में ले लिया है। 
सरपतहां थाना क्षेत्र के एकडला गांव निवासी माणिक लाल गुप्ता (50) की गांव में कोटे की दुकान के अलावा रामनगर बाजार में परचून की दुकान है। रोजाना की भांति दोपहर दुकान से माणिक लाल भोजन करने घर बाइक से गए थे। लौटते समय करीब दो बजे जैसे ही गांव के संपर्क मार्ग से बलिया-लखनऊ राजमार्ग पर आए शाहगंज की तरफ से तेज गति से आ रही बोलेरो ठोकर मारती हुई भागने लगी। हादसे में माणिक लाल मरणासन्न हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के शोर मचाने पर कुछ ही दूर रामनगर बाजार में अरसियां मोड़ पर ग्रामीणों ने बोलेरो व चालक को घेरकर पकड़ लिया। हादसे की सूचना पुलिस को देकर परिजन माणिक लाल को राजकीय पुरुष चिकित्सालय शाहगंज ले गए। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।
करीब 45 मिनट बाद दो सिपाही मौके पर पहुंचे। तभी वहां पहुंचा एक युवक खुद को मालिक बताते हुए बोलेरो ले जाने लगा। रोकने पर कहासुनी होने लगी तो उसने सिपाही को तमंचा सटा दिया। भीड़ के आक्रोश जताने पर उसने हवाई फायरिग कर दी और भागने लगा। हड़बड़ी में वह नहर में गिर गया तो भीड़ ने उसे दबोच लिया। मौके पर आ गए छह सिपाहियों ने तमंचा सहित उसे हिरासत में ले लिया। आक्रोशित भीड़ ने बोलेरो क्षतिग्रस्त कर सड़क पर पलट दी। ढाई घंटे बाद सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव के मौके पर आने और भीड़ को समझाने-बुझाने पर स्थिति संभल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Related

news 5053016925937859953

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item