तीन प्रधानाध्यापक निलंबित , 29 शिक्षकों का वेतन रोका गया

 जौनपुर।  गुरुवार को डीएम के निर्देश पर सिरकोनी विकास खंड में टास्क फोर्स टीम द्वारा की गई जांच में तीन विद्यालय बंद मिले तो 16 शिक्षकों, प्रधानाध्यापकों समेत तीस अनुपस्थित पाए गए। तीन प्रधानाध्यापकों को निलंबित करते हुए  बाकी 29 शिक्षकों का वेतन रोक दिया गया है। प्राथमिक विद्यालय धनेजा जांच के समय बन्द मिला। यहां तैनात प्रधानाध्यापक संजय सिंह को निलंबित किया गया है। प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय सेहमलपुर की जांच की गई। यहां एक प्रधानाध्यापक, चार सहायक अध्यापक, एक शिक्षामित्र, दो अनुदेशक और एक परिचारक गैरहाजिर मिले।
टीम ने प्राथमिक विद्यालय शंकरगंज में आकस्मिक निरीक्षण किया। यहां भी एक प्रधानाध्यापक व शिक्षक गायब थे। प्राथमिक विद्यालय मनहन में एक शिक्षामित्र, पूर्व माध्यमिक विद्यालय जमैथा में दो सहायक अध्यापक, एक अनुदेशक, प्राथमिक विद्यालय जमैथा में एक सहायक अध्यापक, प्राथमिक विद्यालय नाथूपुर में एक शिक्षामित्र को अनुपस्थित मिले।
सलखापुर में दो सहायक अध्यापक गायब मिले, वहीं प्राथमिक विद्यालय धनेजा 8.13 बजे तक ताला बंद मिला। यहां के प्रधानाध्यापक को निलंबित और दो सहायक अध्यापक वेतन व दो शिक्षामित्रों का वेतन रोका गया। प्राथमिक विद्यालय दूल्हेपुर में भी 8.22 बजे ताला लटका था। यहां के भी प्रधानाध्यापक को निलंबित करते हुए दो शिक्षामित्रों का मानदेय रोका गया। विशुनपुर में दो शिक्षक अनुपस्थित रहे। खंड शिक्षा अधिकारी रवि यादव ने प्राथमिक विद्यालय कबूलपुर द्वितीय की प्रभारी प्रधानाध्यापक को निलंबित करने की संस्तुति की। यहां शिक्षामित्र भी गायब मिलीं। पूर्व माध्यमिक विद्यालय नेहरूनगर में सहायक अध्यापक व प्राथमिक विद्यालय हूंसेपुर में प्रधानाध्यापक बिना अवकाश लिए गायब रहे।

Related

news 7920161343203199943

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item