अलग अलग सड़क दुर्घटना में एक की हुई मौत,तीन घायल

मछलीशहर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में हुए अलग अलग जगह हुए सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।तीनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं।
     बताते है कि जौनपुर रायबरेली मार्ग पर बीती रात के दो बजे मछलीशहर के पहाड़पुर गांव के निकट नहर में टेम्पू पलटने से जफराबाद थाना क्षेत्र के जमैथा गाव निवासी सुनील श्रीवास्तव 40 वर्ष की मौत हो गयी।मृतक किसी निजी कार्य से कही गया था और वापस लौटते  समय जैसे ही वह अपनी टेम्पो लेकर पहाड़पुर पुलिया के निकट पंहुचा तभी टेम्पो अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई जिसके चलते चालक की मौके पर ही मौत हो गई।स्थानीय लोगो ने रात में ही पुलिस को सूचना दी।पुलिस टेम्पो चालक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुची जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दूसरी घटना शुक्रवार सुबह खजुरहट गांव के पास हुई जहा पर  बोलरो और बाइक की आमने सामने  टक्कर में बाइक सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।घटना उस समय हुई जब पवारा थाने की करौंदी गांव की रोशनी 11 वर्ष अपने रिस्तेदारी गयी थी और रिस्तेदारो द्वारा घर को छोड़ने जा रहे और जैसे खजुरहट गाव पहुचे तभी सामने से आ रही बेलोरो टक्कर मारकर भागने में सफल हो गयी जिसमे जमालापुर थाना रामपुर गाव निवासी राजू 28 वर्ष,एंव शिवकुमार 35 वर्ष तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए।स्थानीय लोगो की सहायता से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहा  हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने तीनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Related

news 8169076902351287466

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item