शिक्षक नेता पर हमला से आक्रोश, प्रदर्शन

 जौनपुर।  प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी को गोली मारकर घायल किए जाने से जिले के शिक्षकों में आक्रोश है। सोमवार को हमले के विरोध में प्रदर्शन किया। ज्ञापन देकर चेतावनी दिया कि यदि हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो विद्यालयों में तालाबंदी कर उग्र आंदोलन किया जाएगा।
प्राथमिक शिक्षक संघ केराकत ब्लाक इकाई के उपाध्यक्ष संजय ¨सह पर हुए हमले के विरोध में केराकत नार्मल स्कूल के समीप स्थित परिसर में संघ की बैठक हुई। जिसमें घटना की ¨नदा करते हुए आंदोलन की रणनीति तय की गई। इसके बाद संघ के पदाधिकारी अमित ¨सह, सत्येंद्र ¨सह राणा, रमा शंकर यादव, सूर्य भूषण पांडेय के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में शिक्षक नारेबाजी करते हुए उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया।
जिला प्रशासन का संबोधित ज्ञापन तहसीलदार केडी शर्मा को सौंपा। चेतावनी दिया कि यदि 48 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो विद्यालयों में तालाबंदी करके आंदोलन किया जाएगा। इसके बाद शिक्षकों ने सीओ से भी मुलाकात किया। सीओ ने उचित कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया। प्रदर्शन करने वालों में रमा शंकर यादव, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, शैलेंद्र ¨सह, स्वतंत्र कुमार, लालजी यादव, डा. संतोष ¨सह, अखिलेश दुबे आदि रहे।
इसी क्रम में संघ की बैठक विजय कुमार ¨सह की अध्यक्षता में हुई। जिसमें घटना की ¨नदा की गई। प्रदेश प्रचार मंत्री व जिला मंत्री सत्येंद्र ¨सह ने कहा कि हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी नहीं हुई तो संघ आंदोलन को बाध्य होगा। 

Related

खबरें 3184084346838901975

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item