पत्रकार पर हमला करने वाले अपराधी के खिलाफ हो कठोर कार्यवाही

जौनपुर। जिले के इलेक्ट्रानिक और प्रिंट मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने जौनपुर पत्रकार संघ के बैनर तले आज खेतासराय के पत्रकार रिंकू श्रीवास्तव पर अराजक तत्वों द्वारा हमला करने के प्रकरण पर पुलिस कार्रवाई में शिथिलता को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिला। संघ के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह के नेतृत्व में एसपी से मिले पत्रकारों ने कहा कि उक्त मामले में पुलिस पूरी तरह शिथिल है। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।
पुलिस अधीक्षक से मिलने वाले पत्रकारों के तेवर तीखे थे। जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि निष्पक्ष पत्रकारिता करने पर अपराधी तत्व पत्रकारों को अपना निशाना बना रहे हैं और पुलिस को सूचना देने पर भी कोई भी कड़ा कदम नहीं उठाया जाना अत्यन्त निन्दनीय है। पत्रकारों ने कहा कि हमलावर खुले आम घूम रहे हैं और भुक्तभोगी पत्रकार को फोन पर धमकी भी दे रहे हैं।
पुलिस अधीक्षक वी.पी. श्रीवास्तव ने पत्रकारों के प्रतिनिधिमण्डल को उक्त प्रकरण में अब तक की गई कार्यवाही से अवगत कराते हुए आश्वस्त किया कि इस प्रकरण में ़दाषी अपराधियों को पकड़ने में किसी प्रकार की कोई शिथिलता नहीं बरती जाएगी। शीघ्र ही इस प्रकरण में नामजद अपराधियों गिरफतार कर लिया जाएगा।
पत्रकारों ने इस प्रकरण को अत्यन्त खेदजनक बताते हुए कहा कि पत्रकारों पर अगर खबर को लेकर दबाव बनाने और हमला जैसी घटनाएं हुई तो आने वाले दिनों में पत्रकार और ठोस रणनीति बनायेंगे। जिससे जनपद में निष्पक्ष पत्रकारिता को बढ़ावा मिल सके।
प्रतिनिधिमण्डल में राजेन्द्र सिंह कपिलदेव मौर्य, लोलारक दूबे, डा.मधुकर तिवारी, शशिमोहन सिंह क्षेम, पंकज चैबे, जय आनन्द, अखिलेश तिवारी अकेला, डा. मनोज वत्स राजकुमार सिंह, हसनैन कमर, राजेश श्रीवास्तव, अजीत सिंह, मांे. अब्बास, मो.जावेद, दीपक मिश्रा, वीरेन्द्र सिंह, वीरेन्द्र पाण्डेय, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव, , कुवंर दीपक सिंह, अजीत चक्रवर्ती के साथ काफी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।
इसके पूर्व जौनपुर पत्रकार संघ भवन होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त अवसर पर संघ के अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि प्रेम और सौहार्द के इस त्योहार पर हम सब को रंग के जरिए एकता का संदेेश मिलता है। रंग हम सब को जीवन के विविध आयामों को जीने की कला का संदेश देते हैं। यहां पत्रकारों ने यहां एक दूसरे को गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएं दी। होली मिलन कार्यक्रम का संचालन डा.मधुकर तिवारी ने किया।



Related

खबरें 2376985768647247039

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item