आकाशीय बिजली से युवक की मौत

जौनपुर। जनपद के अलग-अलग स्थानों आकाशीय बिजली की चपेट में आकर युवक व गाय की मौत हो गई। वहीं मछलीशहर के जुड़ऊपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से राइस मिल क्षतिग्रस्त हो गई। ¨चगारी से मिल पर रखे चावल व धान में आग लग गई। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया।
बारिश के साथ बादलों की तड़तड़ाहट के साथ कई स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आकर सुरेरी क्षेत्र के कोचारी गांव निवासी दिलीप (30 वर्ष) पुत्र फूलचंद की मौत हो गई। वह सोमवार की सुबह मवेशियों को चारा खिलाने के लिए नाद पर बांध रहा था। अचानक गिरी बिजली से करेंट की चपेट में आ गया। सूचना पर थानाध्यक्ष आलमगीर ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा।
दूसरी घटना में सिकरारा क्षेत्र के शाहपुर गांव में सत्य नारायण के पशुशाला पर आकाशीय बिजली गिर गई। जिसकी चपेट में आकर पशुशाला में बंधी लगभग 50 हजार कीमत की जर्सी गाय की मौत हो गई। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के जुड़उपुर गांव स्थित विजय कांत पटेल की राइस मिल पर आकाशीय बिजली गिरने से मिल की दीवार व छप्पर जमींदोज हो गया। साथ ही ¨चगारी से मशीन, चावल व धान में आग लग गया।
मालिक की गुहार पर पहुंचे ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया। पीड़ित की सूचना पर पहुंचे राजस्व कर्मी क्षति का आंकलन करने में जुटे हैं।

Related

खबरें 8372998812110761430

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item