नौकरानी को कुत्ता बनाना चाहती थी सांसद की पत्नी ?

नई दिल्ली। जौनपुर  के बाहुबली बसपा सांसद धनंजय सिंह की पत्नी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बाहुबली सांसद की दंत चिकित्सक पत्नी जागृति सिंह अपने नौकरों के साथ जो व्यवहार करती थी, वे रोंगटे खड़े करने वाले हैं। सांसद के नौकरानी राखी की हत्या की जांच कर रहे अधिकारियों के हाथ ऐसी वीडियो क्लिप लगी है, जिसने उनके होश उड़ा दिए।
इस वीडियो में धनंजय की पत्नी जागृति अपनी नौकरानी को 'कुत्ते जैसी हरकत' करना सिखा रही है। सूत्रों का दावा है कि वह राखी को लोहे की छड़ से मारती हुई भी वीडियो क्लिप में देखी जा सकती है।
जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये वीडियो क्लिप में से है, जो वह जागृति की बर्बरता को साबित करने के लिए अदालत में सबूत के तौर पर पेश करने की योजना बना रहे हैं।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'एक क्लिप में जागृति लिविंग रूम में कुर्सी पर बैठी दिख रही है। उसके हाथ में लोहे की रॉड है और वह राखी को कुत्ते की तरह बैठना, झुकना और चलना सिखा रही है'।
अधिकारी ने कहा, 'वह राखी को निर्देश दे रही है और आदेश देते वक्त रॉड लहरा रही है। क्लिप में यह भी दिख रहा है कि जब कभी राखी लड़खड़ाती या पैरों पर खड़े होने का आग्रह करती तो वह उसी रॉड से उसे खूब मारती'।
पुलिस का कहना है कि यह क्लिप इसी घर में काम करने वाली नौकरानी मीना के बयान से भी बड़ा सबूत है, जिसमें उसने बताया था कि जागृति उसे और साथियों को कुत्ते की तरह भोजन करने पर मजबूर किया जाता था।

Related

खबरें 869026784937247534

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item