जिलाधिकारी ने उद्यमियों संग की बैठक

 जौनपुर। जिलाधिकारी रविंद्र मांदड की अध्यक्षता एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा की उपस्थिति में उद्योग बंधुओं की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई जहां उद्यमियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से सभी औद्योगिक अवस्थानों एवं सीडा सतहरिया में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस पेट्रोलिंग कराने का अनुरोध किया जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उक्त विषय पर आवश्यक कार्यवाही करने हेतु आश्वासन दिया।

इस दौरान अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत ने समिति को अवगत कराया कि नाला निर्माण का कार्य पूर्ण हो गया है जिस पर मेसर्स रामापालीमर्श के प्रतिनिधि ने अवगत कराया कि अभी कार्य अपूर्ण है। इस पर जिलाधिकारी ने अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत एवं मेसर्स रामापालीमर्श को मौके पर जाकर निरीक्षण कर आख्या जीएमडीआईसी को उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।
अधिशासी अभियंता विद्युत माध्यमिक कार्य खंड वाराणसी ने बताया कि उकनी पावर हाउस सब स्टेशन से 33/11 के0वी0 विद्युत उपकेंद्र सीडा सतहरिया का कार्य पूर्ण हो गया है जिस पर सीडा उद्यमियों ने बताया कि कार्य अपूर्ण है। जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता विद्युत माध्यमिक कार्य खंड वाराणसी को सीडा उद्यमियों के साथ उक्त कार्य को निरीक्षण करके आख्या देने के निर्देश दिया। साथ ही मुख्य विकास अधिकारी एवं सहायक मुख्य अभियंता विद्युत विभाग जौनपुर की कमेटी बनाकर जांच कराने के निर्देश दिये।
सीडा उद्यमियों ने सीडा में एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगवाने हेतु विद्युत की व्यवस्था करने का अनुरोध किया जिस पर अध्यक्ष ने अधिशासी अभियंता विद्युत मछलीशहर को शाखा प्रबन्धक से समन्वय कर विद्युत आपूर्ति हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयबर चौहान, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 लक्ष्मी सिंह, नगर मजिस्ट्रेट इन्द्रनन्दन सिंह, उपायुक्त उद्योग संदीप कुमार, सहायक श्रमायुक्त देवव्रत यादव, उपायुक्त जीएसटी, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत, अधिशासी अभियंता विद्युत मछलीशहर सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 2089031513109379971

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item