भारतीय किसान यूनियन ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन

 

  

जौनपुर। जनपद प्रयागराज के टिकैट पार्क में स्थापित किसानों के मसीहा चौधरी महेन्द्र सिंह टिकैट की प्रतिमा को अराजक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त करने के विरोध और किसानों की समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन की जनपद इकाई ने मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित मांगों का जिलाधिकारी को सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से किसान नेताओं ने कहा कि जनपद प्रयागराज के टिकैट पार्क में स्थापित टिकैत जी की प्रतिमा को तोड़ने वाले व्यक्तियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाय और
पुनः प्रतिमा को मरम्मत करके स्थापित किया जाय। शारदा सहापक खण्ड ३१ (रजवाहा) में पानी तत्काल उपलब्ध कराया जाय। 8-8 घंटे हो रही विद्युत कटौती बन्द किया जाय। नवीन कृषि उत्पादन मंडी समिति मुंगराबाद‌शाहपुर में बने किसान शेड को व्यापारियों, आढ़‌तियों से खाली कराया जाय। प्रत्येक सर‌कारी गोदामों पर डी एपी किसानों को उपलब्ध कराया जाय। प्रतिनिधिमण्डल और यूरिया खाद उचित मूल्य पर किसानों को मिले।
इस अवसर पर राजनाथ यादव, सुनील यादव, धर्मराज पटेल, राम सूरत पटेल, मनोज यादव, रामकेश यादव, राजबली यादव, अक्षैबर नाथ पटेल, अली अहमद, बाबू राम पटेल, मालती गौतम, शैलेश वर्मा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 1866520596499836940

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item