रूपयों से भरा झोला बदमाश छीनकर हुए फरार,पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

जौनपुर। जलालपुर पुलिस का एक अजीब कारनामा सामने आया है। पुलिस दो लाख रूपये छीनने वाले बदमाशों की जगह पीड़ित को ही परेशान कर रही है। पीड़ित अब पुलिस से न्याय की उम्मीद छोड़ चुकी है और थक हार कर घर बैठने पर मजबूर है।

आपको बता दें जलालपुर थाना क्षेत्र के मझगवांखुर्द गांव निवासी  बृजमोहन विश्वकर्मा के साथ उस समय घटना घटित हुई जब वह बैंक से दो लाख रूपया निकाल कर झोले में रखकर घर वापस जा रहे थे । जैसे ही वह जलालपुर- केराकत मार्ग पर नेवादा गांव के पास पहुंचे ही थे कि एक बाईक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश उनका झोला छीनकर फरार हो गए। पीड़ित भागते हुए बैंक पर पहुंचा। बैंक वालों ने पीड़ित को थाने पर भेज दिया, पीड़ित दौड़ते -भागते थाने पर पहुंचा तो पुलिस ने पीड़ित को अपने जीप में बैठाकर दिनभर घूमती रही परंतु बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा इसके बाद पीड़ित को पुलिस ने रात करीब 9 बजे उसके घर पर छोड़ दिया और सुबह करीब 6 बजे  कैमरा चेक करने के नाम पर उसे फिर उठा ले आई। पीड़ित ने बताया कि उसके साथ घटना बीते बुधवार को घटित हुई थी। दो दिन बाद भी पुलिस ने  मेरा मुकदमा नहीं दर्ज किया।पीड़ित ने बताया कि रूपया भाई ने भेजा था जिसको निकालकर घर ले जा रहा था और छिनैती की घटना हो गई। पीड़ित पुलिस की कार्रवाई से काफी दुःखी है और अब न्याय की उम्मीद छोड़ चुका है। 

सीओ ने कहा जलालपुर पुलिस को नहीं है घटना की जानकारी।

 क्षेत्राधिकारी केराकत से इस संबंध में  सी-भारत की टीम से बात हुई तो उन्होंने कहा कि अभी जलालपुर पुलिस से बात करके  बताती हूँ। कुछ देर बाद फिर बात हुई तो उन्होंने बताया  कि जलालपुर पुलिस ने बताया की उनको ऐसी  घटना की जानकारी नहीं है। अब आप लोग खुद समझ सकते हैं कि जलालपुर पुलिस की कार्यशैली वर्तमान में कैसी है?

Related

जौनपुर 6210438395544739290

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item