अनोखी शादी : देवर ने भाभी के साथ लिए सात फेरे, सात जन्मों की खाई कसम , बाराती बन शामिल हुआ बड़ा भाई


सिरकोनी।  क्षेत्र के कल्यानपुर व जैतपुर स्थित  जोगी बीर मंदिर पर  एक अनोखी शादी देखनों को मिली। जहा पर गुरुवार की देर शाम को  देवर ने अपनी सगी भाभी से विवाह करके सात जन्मों का कसम लिया। 

 क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी  शिरोमणि गौतम के बड़े लड़के बहादुर गौतम की शादी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पल्हामऊ निवासी सीमा गौतम से 26 मई 2023 को हिन्दू रीतिरिवाजों के साथ हुई। शादी के बाद से घर पर माता पिता व पति , देवर हँसी खुशी के साथ रह रहे थे। शादी के कुछ दिन बाद से अचानक बहादुर गौतम को अपनी पत्नी व अपने छोटे भाई के अवैध संबंध के बारे जानकारी हुई। लेकिन परिवार वालों के समझाने पर मामला कुछ दिन तक शांत रहा। लेकिन जब बहादुर गौतम को जब पता चला कि उसकी पत्नी पेट से है। तो वो उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया। 

स्थानीय लोग बताते है कि बहादुर ने आरोप लगाया कि ये हमारा बच्चा नही है। ये हमारे छोटे भाई सुंदर गौतम का बच्चा है। धीरे धीरे ये बात परिवार के साथ साथ गांव में फैल गयी। गुरुवार को परिवार के लोग शिरोमणि के दोनों लड़के , लड़कीं, व रिश्तेदार पहले कोर्ट में जाकर कोर्ट मैरिज किये उसके बाद जोगी बीर मंदिर पर आकर कर सात फेरे लेकर शादी करके सुंदर गौतम सीमा को अपनी दुल्हन बनाकर घर लेकर गया। वही पर बहादुर गौतम व उसके माता पिता ने दोनों को जीवन सुखमय का आश्रीवाद दिया। इस तरह की शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में होती रही।

Related

डाक्टर 3979118741042097649

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item