बीजेपी सरकार में अपराधियों की खुली छूट: आमिर रशादी

 डबल मर्डर कांड में शोक जताने पहुँचे उलेमा कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष

खेतासराय(जौनपुर) क़स्बे में हुई दोहरे हत्याकांड में पीड़ित परिजनों से बुधवार की शाम शोक संवेदना जताने के लिए राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुँचे । उन्होंने परिवारजनों को ढांढस बंधाते हुए न्याय का भरोसा दिलाया । बीजेपी सरकार पर उन्होंने जमकर निशाना साधा । कहा कि योगी सरकार में न्याय के स्थान पर सरकारी एनकाउंटर कर रही है । 
यहाँ लॉव लश्कर के साथ पहुँचे मौलाना आमिर रशादी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मृतक अजय प्रजापति और अंकित के पिता फूलचंद्र और बहन विनीता से मुलाकात किए । इस दौरान उन्होंने परिजनों के आँसू पोछा । आश्वस्त किया कि इस जघन्य हत्याकांड में दोषियों को सज़ा दिलाने के लिए राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल खड़ी रहेगी । 
रशादी ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हए कहा कि इस सरकार में अपराधी खुले आम घटनाओं को अंजाम दे रहे है । उन्हें थोड़ा सा भी सरकार का भय नही है । यूपी सरकार सिर्फ़ सरकारी एनकाउंटर करने में व्यस्त है । 
श्री रशादी ने आश्रय जताते हुए कहा कि सूबे के दो-दो मंत्री परिजनों को ढांढस बंधाने आये लेकिन कोई ठोस कदम नही उठाया । दोहरे हत्याकांड में आरोपित बदमाशों पर रासुका और गैंगेस्टर लगाना देना चाहिए । उन्होंने सरकार से घर में एक मात्र बहन विनीता को सरकारी नौकरी के साथ ही पचास लाख रुपये आर्थिक सहायता की मांग उठाई । 
इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह, मसूद सिद्दीकी, फैज़ी नोमानी, सन्तोष कुमार निगम, सुरेश कुमार मौर्य, मतीउद्दीन, सहाबुद्दीन, आतिफ़ नसीम, हाशिम समेत अन्य लोग मौजूद रहे ।

Related

जौनपुर 744465048817256271

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item