दोहरे हत्याकांड में पीड़ित परिवार को मिले सरकारी नौकरी: विकेश उपाध्याय

 खेतासराय(जौनपुर) नगर में दुस्साहस तरीक़े से दो भाइयों की हत्या किए जाने राजनीतिक पार्टियों का आने का क्रम जारी है । शनिवार को कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में शामिल वरिष्ठ नेता विकेश उपाध्याय, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सन्दीप सोनकर, गौरव सिंह, जिला उपाध्यक्ष आदिल व अबसार कुरैशी ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर ढाढस बढ़ाते हुए  आर्थिक सहायता दी । घटना स्थल का भी दौरा कर प्रदेश सरकार पर भी सवाल उठाए । 


यहां पहुँचा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित के पिता फूलचंद्र और माँ मनभावती से मिलकर उनके आँसू पोछे । क़रीब आधे घण्टे रुकने के बाद मीडिया से खुलकर सरकार पर निशाना साधा ।
नेतृत्व कर रहे कांग्रेस नेता विकेश उपाध्याय ने कहा कि योगी सरकार सिर्फ़ अपराध पर ज़ीरो टारलेंस की बात कहकर जनता को गुमराह कर रही है । अपराधी सरेआम सड़क पर हत्या कर दे रहे है । पुलिस भी मुठभेड़ में गिरफ्तारी दिखाकर झूठी वाहवाही लेने में व्यस्त है । बेगुनाहों का खून का कोई मतलब नही रह गया । 
श्री उपाध्याय ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि पुलिस पहले दिन सक्रियता दिखाती तो दोनों बच्चें की जान बच जाती । घटना स्थल से पुलिस बूथ की दूरी चंद कदम पर है । उन्होंने कहा कि पाँच दिन बाद भी सरकार कोई ठोस राहत नही पहुँचा सकी । यदि सरकार चाहे तो पीड़ित परिवार को नौकरी मिल सकती है । लेकिन बीजेपी सरकार मामले में चुप्पी साधे हुए है । 
कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि न्याय में तेज़ी लाने के लिए मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए । स्वजनों को पचास लाख रुपये की मदद सरकार अविलंब दिलाए ।

Related

जौनपुर 4237679640920873287

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item