दबंगो ने दो रिहाहाशी मङहा फुका सामान जलकर खाक

 जौनपुर।  सरायख्वाजा के सिद्दीकपुर गांव में बुधवार की रात में एक परिवार का दो रियाहसी मड़हा धू -धू कर जलकर खाक हो गया ,जिसमें सब सामान नष्ट हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

 जानकारी के अनुसार सिद्दीकपुर गांव निवासी सोमनाथ सोनकर का दो रिहाईसी मङहा रात में अचानक धू धू कर जलने लगा। रतजगा होने पर  लोगों ने शोर मचाया गांव वाले जूटे लेकिन तब तक मङहा जलकर राख हो गया, उसमें खाने-पीने वस्त्र अन्य सामान भी जलकर राख हो गए। इस मामले पर सोभनाथ सोनकर ने तुरंत 112 नंबर पुलिस को फोन किया और सूचना पर पुलिस पहुंच गई। मामले पर छानबीन शुरू कर दी। 
सोभनाथ सोनकर ने आरोप लगाया कि पड़ोसियों ने जमीनी विवाद को लेकर यह घटना को अंजाम दिया है और पड़ोसी बहुत ही दबंग किशम के हैं। आए दिन धमकाते हैं और मेरे अपने जमीन पर पत्थर गड्डी  का आदेश था जिससे वह नाराज होकर यह कदम दबंगो ने उठाए पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। 
सीओ सदर सन्तनाथ उपाध्याय का कहना है की सिददीकपुर  की घटना जमीनी विवाद को लेकर यह घटना हुई है फिलहाल घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है , मामले की छानबीन की जा रही है। जो गलत होगा उसके ऊपर कारवाई की जाएगी।

Related

जौनपुर 5442745004664692484

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item