चिकित्सकों ने अस्पताल में पुलिस पर तोड़फोड़ व अभद्रता का लगाया आरोप

 

खेतासराय(जौनपुर) कस्बे में दो दिन पहले फ़ास्टफूड की दुकान चला रहे दो सगे भाईयों की दुस्साहस तरीक़े से हुई हत्या के आरोपितों को इनकाउंटर में भले ही गिरफ्तार कर लिया लेकिन अब खेतासराय पुलिस नए बखेड़े में फंस गई । सोंधी पीएचसी के चिकित्सकों ने जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और महकमा के उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर थानाध्यक्ष व हमराह पर गंभीर आरोप लगाया है । उनका कहना है कि गोली से घायल आरोपितों की आवश्यक मेडिकल, रेफर व अन्य कार्यवाही के बाद भी अस्पताल में तोड़फोड़ और अभद्रता की गई । उनपर पर उचित कार्यवाही नही की गई तो अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने को बाध्य होंगे । 

दरअसल मंगलवार की अर्धरात्रि के बाद थानाध्यक्ष चंदन राय व उनके हमराह पीएचसी पर गोली से घायल युवकों को लेकर आये । आरोप है कि इस दौरान उन लोगों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए केंद्र पर अभद्रता और तोड़फोड़ की । इस मौके पर तैनात डॉ विवेकानंद कुशवाहा से अभद्रता की गई । पुलिस की इस गतिविधि का सीसी टीवी में कैद हो गया । पुलिस को एहसास हुआ तो कैमरे  कक्ष पर तोड़फोड़ करने लगे । एक चतुर्थ कर्मचारी को धमकाते हुए कुंजी ले लिया । डिवीआर को भी अपने साथ ले गई । पूर्व में भी स्थानीय पुलिस का डॉक्टरों के प्रति उनका रवैया ठीक नही रहा । डॉक्टरों ने एक स्वर में आलाधिकारियों को पत्र लिख कर पुलिस के खिलाफ़ ऐक्शन लेने की बात उठाई । 

इस बाबत चिकित्सा प्रभारी रमेश चन्द्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीएचसी पर गोली से घायल आरोपितों की आवश्यक मेडिकल के लिए एसओ चन्दन रॉय व हमराह ने केंद्र पर तोड़फोड़ और डॉक्टरों व स्टाफ़ के साथ अभद्रता की । उच्चाधिकारियों को वाकिफ़ कराया गया । एक्शन नही हुआ तो हड़ताल करेंगे । 

वही थानाध्यक्ष चन्दन रॉय ने पुलिस पर आरोपों के बाबत कहा कि मेडिकल व आवश्यक उपचार के लिए मैं स्वयं हमराह के साथ गया था, वहा न तो किसी से अभद्रता की गई और न ही तोड़फोड़ । चिकित्सा प्रभारी स्वयं गायब थे । यह जाँच का विषय है ।

Related

डाक्टर 8948105190947141879

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item