गांव में नगरों जैसी सुविधा मुहैया कराने के लिये याद किये जाते हैं गंगादीन

प्रथम पुण्यतिथि पर गंगादीन की स्मृति में बने पार्क में उनकी प्रतिमा का हुआ अनावरण

मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र में विकास कार्य के चलते अपनी पहचान बनाने वाले आईएएस गंगादीन की प्रथम पुण्यतिथि पर गांव में पार्क की स्थापना की गई। पार्क में उनकी स्मृति को चिरस्थाई करने के लिए मूर्ति की स्थापना की गई। एक समारोह का आयोजन कर मूर्ति का अनावरण उक्त की पत्नी अर्चना और ब्लाक प्रमुख भाई गोपेश ने किया।
दिवंगत आईएएस गंगादीन की प्रथम पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन जमालपुर गांव में हुआ। पूरे सेवाकाल गांव के विकास लिए समर्पित रहे गंगादीन ने जमालपुर गांव में नगरों जैसी सुविधा उपलब्ध कराई है। गुरुवार को उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर उनकी स्मृति में बने पार्क में उनकी प्रतिमा का अनावरण किया गया। प्रतिमा का अनावरण स्व. गंगादीन की पत्नी अर्चना और ब्लाक प्रमुख भाई गोपेश ने किया।
इस अवसर पर पुत्र शाश्वत, पुत्रवधू किंजल, उद्योगपति भाई राजेश यादव, मनीष यादव, सुमन यादव, नागेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे। पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर, सेवानिवृत अपर स्वास्थ्य निदेशक उत्तर प्रदेश डा बी राय, डा तेज बहादुर, डा अभयनाथ, योगेंद्र यादव समेत भारी संख्या में ग्रामीण, बीडीसी, ग्राम प्रधान शामिल हुये।

Related

जौनपुर 926423465934314773

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item