गरीब व असहाय लोगों की होगी निःशुल्क जांच : जगदीश राय

ट्रामा सेण्टर पर एटीएम हेल्थ मशीन का विधायक ने किया लोकार्पण

सिरकोनी, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के हौज गांव में स्थित ट्रामा सेंटर केंद्र पर विधायक जगदीश नारायण राय ने शनिवार को हेल्थ एटीएम मशीन का लोकार्पण किया। इस हेल्थ एटीएम मशीन को विधायक ने अपने निधि से लगवाया है।  
लोकार्पण के पश्चात बोलते हुए श्री राय ने कहा कि उस मशीन के लग जाने से आम गरीब व असहाय लोगों को सुगर, हीमोग्लोबिन, केलोस्ट्रोल, मलेरिया, टाइफाइड आदि रोगों की निःशुल्क जांच होगी। इसकी रिपोर्ट भी सही होगी। उन्होंने यह भी कहा कि जनता के लिए यह मशीन काफी फायदेमंद साबित होगी।
इस मौके पर प्रभारी चिकित्सक डॉ डीके सिंह ने कहा कि ट्रामा सेंटर पर स्टॉप की कमी से कई आवश्यक सेवाएं अभी नही चल रही हैं। अधिकारियों के माध्यम शासन को पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया गया है। स्टॉप की कमी दूर होते ही समस्या ठीक हो जाएगी। हालांकि मशीन लगने के बाद दो चार जांच होने के बाद मशीन का संचालन तकनीकी गड़बड़ी के चलते बन्द हो गया। डॉ श्री सिंह ने बताया कि टेक्निकल मामला है। वह मशीन का इंजीनियर आकर ठीक कर देगा।
इस अवसर पर डॉ प्रमोद सिंह, डॉ अनिल सिंह, डॉ अजय सिंह, श्यामराज, अजय कुमार, डॉ रतन सिंह, विवेक उपाध्याय, सूरजरत्न मौर्य, सन्दीप चौहान, शशि श्रीवास्तव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 52971026896595444

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item