दबंगों ने लाठी—डण्डे से की पिटाई, मां—बेटे सहित 7 घायल

चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय थाना अंतर्गत चंदवक घाट पुरवे में शनिवार रात पैसे के विवाद में गोलबंद होकर आए दबंगों ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी जिससे मां बेटे सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से सीएचसी डोभी ले गई जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने महिला सहित पांच को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बृजेश नाविक अपने मामा लल्लन के साथ रात 8 बजे घर से थोड़ी दूर स्थित दुकान पर गुटका लेने गए जहां पहले से बैठे दबंगों ने पैसे के विवाद में बृजेश को गाली देने लगे। मना करने पर विवाद बढ़ा तो दबंगों ने और साथियों को बुला कर लाठी डंडे से मामा भांजे पर हमला कर दिया। शोर सुनकर झगड़ा छुड़ाने पहुंची बृजेश की मां मीरा देवी व विशाल, विकास, अनुराग, अमरनाथ की भी जमकर पिटाई कर दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी डोभी पहुंचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने 25 वर्षीय बृजेश व 27 वर्षीय विकास पुत्र पारस नाविक, 50 वर्षीय मीरा देवी पत्नी पारस, 35 वर्षीय अमरनाथ पुत्र लालता निवासी कबूलपुर जफराबाद, 16 वर्षीय अनुराग पुत्र लल्लन निवासी मुफ्तीगंज को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दे दी गई है जिस पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Related

जौनपुर 6146724802206756970

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item