जानिए कहा बिका 25 रूपये किलो प्याज, ग्राहको की उमड़ी भीड़

जौनपुर। बाजारो में प्याज के दाम ग्राहको के आंखों से आशू निकाल रही है तो वही सरकार द्वारा जनता का आशू पोछने के लिए सस्ते दर पर प्याज मुहैया कराने के लिए खुद कमान सम्भाल लिया है। कलेक्ट्रेट परिसर में सस्ता प्याज बिकने की जानकारी होते ही ग्राहको की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हलांकि इस दरम्यान कम तौल की शिकायत हुई तो सिविल लाइन चौकी की पुलिस हस्तेक्षप करके जांच पड़ताल की। वजन सही मिलने पर पुनः प्याज की बिक्री शुरू हुई। जानिए कहा 

करीब एक सप्ताह से प्याज के दामों में आये भारी उछाल से भोजन की थाली का स्वाद फीका पड़ गया है। ऐसे केन्द्र सरकार ने खुद जनता को सस्ते दर प्याज उपलब्ध कराने का वीणा उठाया है। रविवार को कलेक्ट्री कचेहरी के पास एक पिकअप पर लदे प्याज की बोरिया तथा वाहन के ऊपर भारत सरकार द्वारा रियाती दर पर प्याज बिक्री, कीमत मात्र 25 रूपये प्रति किलो लिखा बैनर दिखते ही प्याज खरीदने वालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।  

दुकानदार कतारवध्द कराकर प्रति व्यक्ति दो किलो प्याज बेचना शुरू किया। इसी बीच किसी ने पुलिस से प्याज बिक्री में घटतौली का आरोप लगाया। सिविल लाइन पुलिस चौकी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्याज समेत वाहन को पुलिस चौकी पर लाकर जांच पड़ताल की। प्याज की तौल सही मिलने उसे छोड़ दिया। उसके बाद यह वाहन कलेक्टेªट परिसर में मेन गेट पर प्याज की बिक्री शुरू कर दिया। 


Related

जौनपुर 6952076726867018586

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item