रोजगार मेले में 1156 योग्य का हुआ चयन

 जौनपुर।  बयालसी इंटर कालेज परिसर में बुधवार को जिला सेवायोजन विभाग व कौशल विकास विभाग की ओर से वृहद रोजगार मेला का आयोजन हुआ। मेले में कुल 1834 पदों के सापेक्ष विभिन्न कम्पनियों में नौकरी के लिए 4152 अभ्यर्थियों ने अपना पंजीकरण कराया जिसमें 40 से अधिक कम्पनियों ने 1156 योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मछलीशहर सांसद बीपी सरोज के हाथों 21 चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।

इस मौके पर सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार बेरोजगारों की समस्या को लेकर गंभीर है। रोजगार देने के लिए कम्पनियों से वार्ता कर मेले के माध्यम से अवसर दिया जा रहा है। जिन युवकों का चयन नहीं हो सका है। वे निराश नहीं हों। उन्हें भी शीघ्र ही सफलता प्राप्त होगी। कार्यक्रम में सेवायोजन विभाग के जॉइंट डायरेक्टर रविशेखर आनन्द ने कहा कि विभाग की जानकारी देते हुए नौकरी प्राप्त करने के गुण लाभार्थियों को बताए । कार्यक्रम संयोजक जिला सेवायोजन अधिकारी शशिकांत सरोज ने सेवायोजन विभाग व कौशल विकास की विभिन्न योजनाएं जैसे सेवामित्र पोर्टल कैरियर काउंसिलिंग, विभिन्न सेक्टर में कौशल विकास की निशुल्क ट्रेनिंग के बारे में विस्तार से बताया।
इसके पहले बयालसी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ शैलेंद्र कुमार ने समारोह को सम्बोधित किया। कार्यक्रम की शुरुआत सांसद ने फीता काटकर तथा दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस अवसर पर मेला प्रभारी शिवकुमार यादव, अनूप पांडेय, राजीव पाठक, जीशान अली, जीत लाल मौर्य, अजय कुमार, आनंद त्रिपाठी, अजीत कुमार, सुरेन्द्र सिंह, संजीव सिंह समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 4857563820089813920

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item