महिलाओ का सशक्त होना अति आवश्यक है: एसपी सिटी

जौनपुर। शनिवार को मिशन शक्ति के तहत जिला प्रशासन के निर्देशन पर एक कार्यक्रम का आयोजन मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के सौदागर हाल में  किया गया इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार रहे एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि नगर क्षेत्राधिकार कुलदीप गुप्ता रहे । अतिथि के रूप में यातायात निरीक्षक जेडी शुक्ला,शहर कोतवाल अखिलेश मिश्रा,शकरमंडी चौकी प्रभारी कंचन पांडेय रही । 

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा की महिलाओ सशक्त होना अति आवश्यक है उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अनेकों टोल फ्री नंबरों का प्रयोग करके आप इसका लाभ उठा सकती हैं महिलाओं के सशक्त होने से देश मजबूत होगा इसी क्रम में नगर क्षेत्राधिकारी ने अपने संबोधन में कहा महिलाओं के सशक्त होने से हमारे देश में एक नई क्रांति आएगी जो हमारे देश को सशक्त एवं मजबूत बनाएगी कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ अब्दुल कादिर खान ने कहा महिलाओं को शिक्षा के साथ-साथ सभी क्षेत्रों में अपना योगदान देना होगा उसी के साथ-साथ व सशक्त एवं मजबूत होगी यातायात निरीक्षक जेडी शुक्ला यातायात के नियमों के साथ-साथ देश की आधी आबादी को भी जागरूक किया चौकी प्रभारी कंचन पांडेय ने अपने उद्बोधन में कहा महिलाओं को बिना डर के जीने का रास्ता सीखना होगा जो हमें आगे बढ़ाने की प्रेरणा देता है।

अतिथियों का प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने पुष्प देकर सम्मानित किया एवं कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

इस मौके पर आए हुए अतिथियों का प्राचार्य ने अंगवस्त्रम एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया नारी सशक्तिकरण पर निबंध प्रतियोगिता,चित्रकला एवं रंगोली प्रतियोगिता में प्रतिभागिता करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया इस मौके पर डॉ शाहनवाज खान,डॉ कमरूद्दीन शेख,डॉ जीवन यादव,डॉ के के सिंह,डॉ नीलेश सिंह,डॉ राकेश कुमार बिंद,डॉ ममता सिंह,डॉ शाहिदा परवीन,डॉ प्रेमलता गिरी,डॉ बतूल अंजुम,डॉ अब्दुल हलीम हाशमी,डॉ शाहिद अलीम,डॉ प्रवीण यादव महाविद्यालय परिवार एवं सैकड़ो की संख्या में छात्राएं मौजूद रही कार्यक्रम का संयुक्त संचालक सलमान शेख और अहमद अब्बास खान ने किया।

Related

डाक्टर 5884436618643872127

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item