चोरी के शक में विक्षिप्त युवक की पिटाई कर ख़म्बे से लटकाया

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के जैगहा बाज़ार से बीती रात दुर्गा पूजा पंडाल से दान पेटिका से पैसा चोरी करने के शक में नाराज़ ग्रामीणों ने विक्षिप्त युवक की जमकर पिटाई कर दी, बाद में उसे लकड़ी के पोल पर लटका दिया । हालांकि पुलिस के पूछताछ  में किसी तरह की नक़दी नही मिली । युवक को हिरासत में लेकर पुलिस थाने लाई । युवक के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेज़ी से प्रसारित हो रहा है । 


उक्त गांव में दुर्गा पूजा का पंडाल लगा । बुधवार को मुर्ति का विसर्जन भी हुआ । आरोप है कि इसी गांव के शंकर ताड़ीदास ने दान पेटिका से पैसा चोरी करते किसी ने देख लिया । कुछ लोगों ने उसे बैठा लिया, तब तक भारी भीड़ इकठ्ठा हो गयी । आक्रोशित लोगों ने मोटी रकम चोरी करने का आरोप लगाते हुए धुनाई कर दी, फ़िर उसे पंडाल के पोल पर जूता का हार पहनाकर बांध दिया । सूचना पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों के कब्ज़े से मुक्ति किया ।
वही कुछ ग्रामीण कहते दिखे यदि  उसे चोरी करते देखा गया है, तो पुलिस को सूचित करते लेकिन कुछ लोगों ने तालिबानी सज़ा की भी हद पार कर दिया । युवक का शराब का आदी और मानसिक बीमार बताया जाता ।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष चंदन राय से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि चोरी करने की शिकायत पर हिरासत में लिया गया है । वह मंदबुद्धि और शराब का आदी है । किसी तरह की नक़दी उससे बरामद नही हुई है । जाँच की जा रही है।

Related

जौनपुर 8906181322342512160

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item