सब्जी मंडी में हुआ दर्दनाक हादसा , एक बालक की मौत , तीन घायल

जौनपुर। रविवार को  नगर कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी चौराहे पर  पिकअप चालक ने नाना और नाती समेत चार लोगों को बुरी तरह से कुचल  दिया। इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही नाती दम तोड़ दिया । वहीं नाना समेत तीन की हालत गंभीर है। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हादसे से अफरातफरी मच गई थी। चालक वाहन छोड़क फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

 शहर कोतवाली क्षेत्र के बलुआ घाट निवासी एकलाख अहमद(65) अपने नाती तामीन(11) के साथ रविवार सुबह 11 बजे सब्जी खरीदने गए थे। सब्जी मंडी के चौराहे पर एक पिकअप वाहन बैक करते समय तामीन समेत कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।
 तामीन की मौके पर ही उसकी मौत हो गई वहीं नाना एकलाख, पाव रोटी की दुकान लगाने वाले मोहल्ला उर्दू बाजार निवासी नसीम उर्फ टीपू(30), ख्वाजगी टोला मोहल्ला निवासी पंडित राजमणि शर्मा (68 ) और ठेले पर सेब बेच रहे सिलेखाने निवासी इश्तियाक(35) घायल हो गए। मौके पर चीखपुकार मच गई। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने तामीन और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। 
पुलिस को  घायलों के बारे में सूचना नहीं तामीन को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल पंडित राजमणि शर्मा को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। तामीन की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसे में बालक के मौत की पुष्टि है। घायलों की कोई सूचना नहीं है। चालक मौके से फरार हो गया है। वाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related

जौनपुर 4211062418009323946

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item