आशीर्वाद लेने खुदौली पहुँची पूर्व मंत्री स्वाती सिंह

 खेतासराय(जौनपुर)लखनऊ के सरोजनीनगर से विधायक रही सूबे की चर्चित पूर्व मंत्री स्वाती सिंह प्रख्यात ज्योतिषाचार्य अवनीश सिंह 'गुरु' से आशीर्वाद लेने बुधवार की देर शाम खुदौली पहुँची । यहाँ क़रीब एक घण्टे रुकने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गई । यह उनका निजीय कार्यक्रम रहा जिस से किसी को भनक नही लगी । 


मालूम हो कि वह स्वत्रं प्रभार मंत्री दयाशंकर सिंह की धर्मपत्नी है, बाद में उनसे तलाक़ हो गया था । मौजूदा परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का पूर्व में बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी को लेकर तत्कालीन पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत अन्य नेताओ ने उनके  परिवार पर अपमानजनक टिप्पड़ी कर दी जिसके बाद स्वाती सिंह चर्चा में आई थी। 
स्वाती सिंह ने 'गुरु' महाराज से कुशलक्षेम के बाद उनसे क़ई मुद्दे पर बात भी की । उनके आवास पर जमा कुछ चुनिंदा लोगों से संवाद भी किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष बौना साबित हो रहा है । एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिजेपी के खिलाफ एकजुट विपक्षी पार्टियों के गठबंधन में दरार आना शुरू हो गया है । 
इस मौके पर प्रमुख रूप से समाजसेवी रिंकू सिंह, मन्नू नेता, अभिषेक परमार, डॉ अनीश सिंह चौहान, प्रवेश यादव, अमन समेत अन्य लोग मौजूद रहे ।

Related

जौनपुर 1931792645640563444

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item