जौनपुर की बेटी प्रतिमा तिवारी ने बिहार पीसीएस में मारी बाजी

जौनपुर। विकास खंड मुंगराबादशाहपुर के गांव आदेपुर (चटौरी) की प्रतिमा तिवारी का चयन बिहार लोक सेवा आयोग की 67 वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा में शनिवार शाम को घोषित अंतिम परिणाम में 896 वीं रैंक पर ब्लाक अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कल्याण अधिकारी पद पर हुआ है जिससे पूरे गांव में खुशी का माहौल है। 

प्रतिमा तिवारी के पिता फूलचंद तिवारी गन्ना मिल में पर्यवेक्षक पद से सेवानिवृत्त हैं तथा माता सरला तिवारी गृहणी हैं।वह कुल छः बहने और एक भाई हैं।बहनों में वह सबसे छोटी हैं। उन्होंने बिहार लोक सेवा आयोग की 68 वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा की प्रारम्भिक परीक्षा उत्तीर्ण करके मुख्य परीक्षा दिया है जिसका परिणाम अभी नहीं आया है।वह बिहार के साथ साथ उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी प्रयागराज में रहकर कर रही हैं। 
प्रतिमा ने हाईस्कूल बी एन पी एन एच एस एस मुंगराबादशाहपुर और इण्टर सार्वजनिक इंटर कॉलेज मुंगराबादशाहपुर से तथा स्नातक छत्रपति शिवाजी डिग्री कालेज सहसो प्रयागराज से के किया है।

बिटिया की इस सफलता पर अमृत लाल पटेल,राम शिरोमणि तिवारी,राजन प्रसाद पाण्डेय, राकेश कुमार तिवारी, शिवशंकर तिवारी, घनश्याम तिवारी ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

Related

जौनपुर 9060101381204989080

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item