बाइक सवार ने अधेड़ को मारी टक्कर, उपचार के दौरान हुई मौत

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के रानीपुर बाईपास स्थित पांचू राम यादव की दुकान के सामने बाइक सवार ने पैदल चल रहे अधेड़ को जोरदार टक्कर मार दिया जिसके चलते वह बुरी तरह से घायल हो गये। पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर दोनों घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा सीएससी इलाज के लिए भेजा जहां इलाज के दौरान पैदल चल रहे अधेड़ की मौत हो गई। वहीं बाइक चालक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार दयाराम 55 वर्ष सदरगंज पश्चिमी निवासी अपने रिश्तेदार को पहचाने गए थे जहां रिश्तेदार को गाड़ी पर बैठने के बाद वह पैदल ही सड़क पर अपने साइड से घर आ रहे थे। उसी वक्त जौनपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे सफेद कलर की अपाचे बाइक से सूर्य प्रताप पुत्र जय प्रकाश ग्राम अस्थि रया जिला भदोही निवासी तेज रफ्तार से बाइक ले जा रहा था। बाइक अनियंत्रित होने के कारण पैदल चल रहे अधेड़ को जोरदार टक्कर मारी जिससे बाइक सवार और अधेड़ दोनों सड़क के किनारे घायल हो गये।
मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया जिस पर पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर दोनों को अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान सदरगंज पश्चिमी निवासी दयाराम पुत्र झिंगुरी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे घायल को बेहतर उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा दिया। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।

Related

जौनपुर 8457497884668208186

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item