नवयुक कांवरिया संघ के भण्डारे में हजारों भक्तों ने ग्रहण किया प्रसाद

 जौनपुर। नवयुवक कावरिया संघ लाइन बाजार ने शिव मंदिर पर 20वां भंडारा व भव्य जागरण का कार्यक्रम किया। यह भंडारा लगातार 20 वर्ष से होता आ रहा है। 5 हजार से भी अधिक लोगों ने भंडारे का प्रसाद लिया। भंडारे के साथ भोले बाबा के जागरण में भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर एक्टर जितेन्द्र झा ने अपने गीत ' डम डम डमरू बजावे हमार जोगिया' और 'बमबम बोल रहा है काशी' गीत गाकर लोगों को भक्ति रस में  खूब नचाया।

वहीं सुल्तानपुर से आयी जानवी सिंह ने 'बाबा तनी फेरा ना हो नजरिया' गीत गाकर लोगों खूब झुमाया। लोक गायक पिंटू शेख ने भी एक से एक भजन सुनाकर श्रोताओं को मंत्र—मुग्ध कर दिया। सुल्तानपुर से आए कलाकारों ने एक से बढ़कर एक झांकी प्रस्तुत करके सभी को भाव विभोर कर दिया। इसके पहले कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने दीप प्रज्वलित करके और अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ विनोद कुमार, मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉ उत्तम गुप्ता ने कलाकारों को चुनरी ओढ़कर किया।
संघ की तरफ से संदीप जायसवाल बबलू ने समस्त आगंतुकों एवं सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉ शैलेश सिंह, डा. तेज सिंह, डॉ प्रमोद कुमार, सूरज सोनी, विनोद गुप्ता, संतोष सोनी, वन्देश सिंह, सिकंदर, अनिल सिंह सहित तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 8770927593547665087

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item