सोनम ने जेएनयू में बढ़ाया जिले का मान, यादव महासभा ने किया सम्मानित

जौनपुर। जनपद की बेटी सोनम यादव ने देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में शुमार जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में एमए हिंदी की प्रवेश परीक्षा में चौथी रैंक हासिल कर जिले का मान बढ़ाया है। 

सोनम बक्शा विकास खंड के दरियावगंज गांव की निवासी हैं। उनके पिता चतुर्भुज यादव बेसिक शिक्षा परिषद में अध्यापक हैं। मंगलवार को युवा यादव महासभा जौनपुर के ज़िलाध्यक्ष कमलेश यादव  संगठन के अन्य सदस्यों के साथ दरियावगंज गांव पहुंचे जहां गांव की इस होनहार बिटिया को सम्मानित किया और  सोनम के पूरे परिवार को बधाई दी । युवा यादव महासभा के ज़िलाध्यक्ष  कमलेश यादव ने कहा कि सोनम यादव ने आज आपने परिवार के साथ ही पूरे ज़िले की बेटियों का सम्मान बढ़ाया है । युवा यादव महासभा के ज़िला महासचिव  अखिलेंद्र यादव ने कहा कि बेटियाँ आज हर मामले में बेटों से भी आगे निकल सकती हैं बशर्ते कि उन्हें बेटों की तरह अवसर दिया जाय। 

 उन्होंने  हर एक माता पिता को अपनी बेटी को बेटे की ही तरह पढ़ाई लिखाई का मौक़ा देने की अपील की। ताकि हर बेटी अपने जीवन में आगे बढ़ सके । इस मौक़े पर युवा यादव महासभा के ज़िला कोषाध्यक्ष संजय यादव, मीडिया प्रभारी राकेश यादव और सचिव धर्मेन्द्र यादव मौजूद रहे ।

Related

डाक्टर 4280110851748333124

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item