शहीदों के सपनों को पूरा करने का लिया गया संकल्प

 जौनपुर । समाजवादी पार्टी कार्यालय पर 15 अगस्त-स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया जिला कार्यालय में ध्वजारोहण कर जन-गण-मन राष्ट्रीय गीत के साथ सलामी दी गई और इस अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम के दौर में शहीदों के सपनों को पूरा करने का संकल्प लिया गया।

     निवर्तमान जिलाअध्यक्ष डां  अववनाथ पाल ने स्वतंत्रता दिवस पर संदेश देते हुए कहा कि भारत को आजादी तमाम शहादतों के बाद मिली है। उनकी कुर्बानी भुलाई नहीं जा सकती है। आज जब हम आजादी की खुशियां मना रहे हैं हमें आजादी की लड़ाई में लिए गए संकल्पों और स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को पूरा करने का व्रत लेना होगा। हमें आजादी के साथ चुनौतियां भी मिली है। आज महंगाई चरम पर है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। अगर दुनिया के आंकड़ों को देखें तो स्वास्थ्य के क्षेत्र में बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर हमारा देश बहुत पीछे दिखाई दिया है। किसानों की आर्थिक दिक्कत बढ़ी है।
      कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी तथा आजादी में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले क्रांतिकारी भगत सिंह और दूसरे क्रांतिकारियों को भी याद करते हुए नमन करते हैं जिनके संघर्षों से हमें आजादी मिली। हम आज के दिन उनके सपनों को पूरा करने का भी संकल्प लेते है।
    मुख्य रूप से नि० महासचिव अखंड यादव राजन यादव, राजेन्द्र टाइगर,राहुल त्रिपाठी, शकील अहमद,इर्शाद मंसूरी,साजिद अलीम,अनील दूबे,मेवालाल गौतम,कमालुद्दीन अंसारी अजमत अली,डां समीम अरशद कुरैशी, तारा त्रिपाठी, लक्ष्मी शंकर यादव,अलमाश सिद्दीकी,हफीज शाह,धर्मेंद्र सोनकर, कमाल आजमी,सरफराज अंसारी,सोनी यादव,पप्पू भाई,अमजद आदि लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 8911025146935454421

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item