आप नेताओ ने निकाली मणिपुर सरकार की शव यात्रा

जौनपुर : मणिपुर पिछले 80 दिनों से जल रहा है मैतेई और कुकी समाज आपस में भिड़े हुए हैं। पिछले दिनों सार्वजनिक स्थलों पर महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाया गया,उनके अंगों को नोचा गया जिससे पूरा देश गुस्से में है और इसी विषय को लेकर आज दिनांक 23 जुलाई को आम आदमी पार्टी जौनपुर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह (मुन्ना) के अध्यक्षता में मणिपुर सरकार का शव यात्रा निकालकर मणिपुर के मुख्यमंत्री एन वीरेंद्र सिंह का पुतला फूंका । और उक्त कार्यक्रम के पश्चात आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन भी सौंप निम्न चीजों पर मांग की गई । 1) मणिपुर राज्य सरकार को तत्काल बर्खास्त किया जाए और पीड़ित परिवार को न्याय दिया जाए l 

2) राज्य में शांति बहाल के लिए उचित और ठोस कदम उठाए जाए l 3) महिलाओं के साथ घिनौना कृत्य करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए l 

इस अवसर पर पूर्वांचल प्रांत प्रभारी डॉ अनुराग मिश्रा ने कहा कि महाभारत काल में द्रोपदी का चीर हरण इस देश के लोग आज तक नहीं भूल पाया आज मोदी के नए भारत में सैकड़ों महिलाओं को मणिपुर की सड़कों पर निर्वस्त्र करके घुमाया जा रहा है उनके अंगों को नोंचा जा रहा है। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी विदेशों की सैर कर रहे हैं। 

जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुंन्ना ने कहा कि मणिपुर में डबल इंजन की सरकार चल रही है और दोनों इंजन फेल हो चुका है। यह पूरे भारत देश के लिए बहुत ही शर्म की बात है कि मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटनाएं हो रही हैं और फिर भी सरकार को हटाया नहीं जा रहा है। अगर जल्द महिलाओं को न्याय नहीं मिला तो हम बहुत बड़ा आंदोलन करेंगे।

महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अनीता मिश्रा ने कहा कि हम सभी महिलाओं के लिए बहुत ही अपमान की बात है कि खुलेआम महिलाओं को नग्न कर खुलेआम शोषण किया जा रहा है।
शिक्षक प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष सुषमा मिश्रा ने कहा कि हम सभी यह मांग करते हैं कि महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार को रोका जाए।
जिला उपाध्यक्ष वंदना मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द महिलाओं की सुरक्षा के लिए मणिपुर में ठोस कदम उठाए।

Related

जौनपुर 7139732894357019702

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item