एएसपी के निधन से जिले में शोक की लहर

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव निवासी फतेहपुर पीएससी में बतौर अपर पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात पूर्व डीजीपी के भाई का पैतृक गांव में निधन हो गया ,वे दो दिन पहले गांव आये थे। उनके मौत से इलाके में कोहराम मच गया है। 

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव निवासी सुधाकर यादव (55) दो दिन पूर्व ही अपने घर परिजनों से मिलने आए थे।उनके बड़े भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख बृजलाल यादव का परिवार गांव में ही रहता है। छुट्टी लेकर वह चार दिनों के लिए गांव आए हुए थे।देर रात को परिजनों के साथ भोजन करके वह अपने कमरे में सोने के लिए चले गये। 
सुबह नौ बजे तक वह अपने कमरे से नहीं निकले तो परिजन उन्हें चाय के लिए जगाने गये तो उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी फौरन डाक्टरों को सूचित किया गया तथा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।माना यह जा रहा है कि रात को ही उन्हें हार्ट अटैक हुआ और बिस्तर ही उनकी मौत हो चुकी थी। सुधाकर यादव बतौर अधिकारी के रूप में नोएडा, वाराणसी, चंदौली, मीरजापुर, मुरादाबाद,में रह चुके हैं। वर्तमान में वह 12 पीएसी बतौर एडिशनल एसपी फतेहपुर तैनात थे।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item