तीखी नोकझोंक के बीच जिलाध्यक्ष बनने के लिए नेताओ ने झोंकी दावेदारी

 

जौनपुर। बीजेपी नए जिला अध्यक्ष के लिए आज दोनों जिले के पर्यवेक्षक ने पार्टी कार्यालय में जिले के बरिष्ठ नेताओ, जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों से बातचीत किया। इस दरम्यान पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक भी हुआ। पार्टी सूत्रों के अनुसार जिले की कमान संभालने के लिए करीब छह दर्जन से अधिक नेताओ ने दावेदारी किया है । 

जौनपुर व मछलीशहर जिले में नया भाजपा जिलाध्यक्ष बनने के लिए बुधवार को सीहीपुर भाजपा कार्यालय पर सैकड़ो की संख्या में नेता कार्यकर्ता उमड़ पड़े थे । करीब 11 बजे दिन में भाजपा कार्यालय के एक कमरे में जौनपुर के पर्यवेक्षक कामेश्वर नाथ सिंह व दूसरे कमरे में मछलीशहर जिले के पर्यवेक्षक देवेन्द्र सिंह लोगो से बंद कमरे में अलग अलग मिलकर रायसुमारी की।  दोनो जिले से दर्जनों लोगो ने जिलाध्यक्ष बनने के लिए आवेदन कर अपनी बात रखी।नेताओं की खेमेबंदी भी साफ नजर आ रही थी सब अपने अपने खास को जिलाध्यक्ष बनाने को आतुर दिखे व पैरवी कर रहे थे। पार्टी के कई पूर्व सांसद, विधायक ,जिलाध्यक्ष,  वरिष्ठ नेता व वर्तमान जनप्रतिनिधियों ने भी मिलकर अपनी अपनी बात रखी ।कई कार्यकर्ता जो अपने आका के बल पर जिलाध्यक्ष बनने का सपना सजोये हुए थे वे लोग दूसरे की पैरवी करते नजर आए।

इस बीच पर्यवेक्षक से मिलने को लेकर दो नेताओ के बीच तीखी नोकझोंक होने से माहौल काफी गर्म हो गया। 

देखना है अगला भाजपा जिलाध्यक्ष दोनो जिले में कौन होता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा , फ़िलहाल एक जिले में फॉरवर्ड तो एक जिले में बैकवर्ड जिलाध्यक्ष होना तय माना जा रहा है।

Related

डाक्टर 21528156994447476

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item