ग्राम चौपाल में पहुंचे गिने-चुने ग्रामीण

मातहतों से योजनाओं का फीडबैक लेकर वापस लौटे डीडीओ

 जौनपुर। धर्मापुर ब्लॉक के बिथार गांव में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित ग्राम चौपाल में जिलाधिकारी के ना आने पर डीडीओ बीबी सिंह पहुंचे। हालांकि बैठक में गिनती के ही ग्रामीण उपस्थित रहे तथा अव्यवस्थाओं के बीच एक कमरे में चौपाल का आयोजन किया गया। जहां पर ग्रामीणों से अधिक संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।


दोपहर लगभग सवा बारह बजे डीडीओ ने बैठक प्रारंभ की तो उस दौरान ग्रामीण बैठक में पहुंचे ही नहीं थे। किसी तरह से कुछ लोगों को बुलाकर तथा कई विभाग के कर्मचारियों को बुलाकर कुर्सियां भरी गई और बैठक शुरू कराई गई। डीडीओ ने एक-एक विभाग की समीक्षा की जिसमें सभी विभागों ने अपने विभाग द्वारा करवाए जा रहे कार्यों का ब्यौरा उपलब्ध करवाया। 
बैठक में पहुंचे गांव निवासीजंजाली ने आयुष्मान कार्ड न बनने की शिकायत की,  मुनरी ने वृद्धा पेंशन न मिलने की शिकायत की, सामुदायिक शौचालय संचालकों ने मानदेय समय से न मिलने की शिकायत की तो गांव निवासी मनीष कुमार ने उनकी बस्ती तक के रास्ते के टूट जाने की शिकायत की। जिस पर डीडीओ ने संबंधित विभाग को तत्काल समस्या के निदान करने का आदेश दिया। इस दौरान धर्मापुर एडीओ पंचायत लालजी राम, डॉ धर्मेंद्र सिंह पशु चिकित्सक, डॉ मनोज सीएचसी अधीक्षक चोरसंड, खंड शिक्षा अधिकारी अरविंद यादव, सचिव उमेश सोनकर, श्रुति गुप्ता, राजेश यादव, धर्मेंद्र राय सहित आंगनवाड़ी कृषि विभाग इत्यादि विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 7560556421319633983

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item