दुनिया की निगाहें भारत की ओर: दिनेश चौधरी

 हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश जौनपुर के पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने कहा कि दुनिया के कई देश इस समय वित्तीय संकट में भारत की ओर देख रहे हैं और इसका कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो एक कुशल प्रशासन चला रहे हैं। उत्तर प्रदेश के केराकत विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक दिनेश चौधरी हैदराबाद हिंदी रजक समाज द्वारा पुराना पुल सुधारक शंकर सिंह के निवास स्थान पर हैदराबाद में आत्मीय सम्मेलन में मुख्य अतिथि थे।

इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता करते हुये उन्होंने कहा कि लगता था कि कश्मीर में धारा 370 कभी नहीं हट सकती लेकिन प्रधानमंत्री ने इसे सच कर दिखाया है। आजादी के 70 साल बाद कश्मीर भारत का हिस्सा बना। जनवरी 2024 में श्रीराम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा और रामलला अपने मंदिर में विराजमान होंगे। वर्तमान में भारत हर क्षेत्र में विकास कर रहा है और भारत के बारे में दुनिया की राय भी बदल गई है।
उन्होंने कहा कि नौ साल पहले भारत के सीमावर्ती इलाकों में अक्सर आतंकियों की घुसपैठ होती थी लेकिन अब ऐसे हालात नहीं हैं। अगर आतंकवादी अवैध रूप से भारत में घुसने की हिम्मत करेंगे तो भारतीय सेना उन्हें हराने के लिए तैयार है। बीजेपी युवा मोर्चा के नेता रमन सिंह की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में अशोक सिंह, श्याम लाल, सत्ती सिंह, अशोक सिंह, प्रदीप सिंह, दिलीप सिंह, विजय सिंह, पवन सिंह, साईं सिंह, विवेक सिंह, महेश सिंह, अभिषेक सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 8402849099879584777

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item